एंड्रयू यांग ने किया बड़ा ऐलान राष्ट्रपति बने तो करेंगे ये बड़ा बदलाव




दुनिया का सबसे ताकतवर देश अमेरिका में  डेमोक्रेटिक नेता ने एलान किया है




एंड्रयू यांग ने स्वस्थ योजनाओं का किया बड़ा ऐलान

 एंड्रयू यांग ने सोमवार सुबह अपनी स्वास्थ्य देखभाल योजना जारी की, मेडिकेयर फॉर ऑल के तत्वों के साथ एक प्रस्ताव, लेकिन सार्वजनिक विकल्प योजना के बिना भी कि पूर्व उपराष्ट्रपति जो बिडेन और साउथ बेंड, इंडियाना, मेयर पीट बटिगी जैसे उदारवादी उम्मीदवारों ने इसे लागू करने के लिए प्रतिबद्ध किया है।

उन्होंने कहा कि ।।


 "स्पष्ट रूप से, मैं सभी के लिए मेडिकेयर की भावना का समर्थन करता हूं," यांग ने अपनी योजना को रेखांकित करने से पहले कहा, "हमारी अर्थव्यवस्था के 18% में तेजी से सुधार और लाखों अमेरिकियों के लिए निजी बीमा को खत्म करना एक यथार्थवादी रणनीति नहीं है, इसलिए आपको इसकी आवश्यकता है।"  सभी अमेरिकियों के लिए स्वास्थ्य सेवा पर एक नया रास्ता प्रदान करने के लिए




एबीसी न्यूज के एक बयान में, एक यांग अभियान के प्रवक्ता ने कहा, "यूएस 2022-2031 के बीच स्वास्थ्य सेवा पर कुल $ 60 ट्रिलियन खर्च करने के लिए ट्रैक पर है। एंड्रयू यांग की योजना ने मूल समस्याओं से निपटकर इस समय अवधि में लगभग 9.7 ट्रिलियन डॉलर की कटौती की है।  प्रणाली में, डॉक्टर के पर्चे की दवा की लागत, टेली-स्वास्थ्य का उपयोग, अनावश्यक चिकित्सा सेवाओं को कम करना, बिलिंग और बीमा संबंधी कचरे को कम करना, डॉक्टर बर्नआउट को कम करना, जीवन की देखभाल में सुधार करना और गरीबी को कम करना शामिल है।



उनकी "ए न्यू वे फॉरवर्ड" योजना में उनके प्रतिद्वंद्वियों की योजनाओं में पहले से ही टुकड़े शामिल हैं, लेकिन यह अन्य उम्मीदवारों से कई महत्वपूर्ण तरीकों से नाटकीय रूप से भिन्न है।

 "कैलिफोर्निया के प्रस्ताव में बीमा कवरेज के विस्तार के लिए लक्षित प्रावधान शामिल नहीं हैं," स्वास्थ्य नीति के लिए दक्षिणी कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय के नॉनपार्टीसन ब्रूकिंग्स शैफाइर इनिशिएटिव के साथ एक साथी मैट फिडलर ने कहा।

 डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार एंड्रयू यांग 12 दिसंबर, 2019 को एम्स, आयोवा में कांग्रेस के उम्मीदवार जेडी शोल्टेन के साथ बास्केटबॉल खेलने के बाद एम्स के मिंडी कॉलिसन के साथ सेल्फी ली ।



डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार एंड्रयू यांग 12 दिसंबर, 2019 को एम्स, आयोवा में कांग्रेस के उम्मीदवार जेडी शोलेटन के साथ बास्केटबॉल खेलने के बाद एम्स के मिंडी कॉलिसन के साथ एक सेल्फी ली

 फिडलर ने यांग के सुझाव की ओर संकेत किया कि कवरेज सभी को व्यावहारिक रूप से विस्तारित नहीं कर सकता है, और कहा कि यह सही होने की संभावना नहीं है।

 "जबकि देखभाल की अंतर्निहित लागत को कम करना एक मेधावी लक्ष्य है, यह सार्वभौमिक कवरेज हासिल करने के लिए भी काफी संभव है, क्योंकि हम लागत को कम करने पर काम करना जारी रखते हैं," फिडलर ने कहा।




हालांकि यांग की छह-आयामी योजना मौजूदा प्रणाली का विस्तार करने के लिए काम नहीं करती है, लेकिन यह इसे इस तरह से पुनर्जीवित करने का प्रयास करती है जो उसकी पिछली नीतिगत पिचों में होती है।

 पिछले हफ्ते ही, यांग ने डॉक्टर के पर्चे की दवा की लागत कम करने की अपनी योजना जारी की।  उनकी स्वास्थ्य देखभाल योजना खाद्य और औषधि प्रशासन और न्याय विभाग को निर्देश देकर फार्मास्युटिकल कंपनियों को जिम्मेदार ठहराने के उनके कुछ पहले के वादों पर आधारित है, जो भ्रामक मार्केटिंग रणनीति का उपयोग करने वाले फार्मास्युटिकल निष्पादन के खिलाफ आपराधिक मामलों को एक साथ लाने के लिए काम करते हैं।





यांग टेलीहेल्थ, फोन या इंटरनेट पर दी गई सूचनाओं और सेवाओं में निवेश करने के लिए भी कहते हैं, यह देखते हुए कि चिकित्सकों की मांग उपलब्ध आपूर्ति से बाहर है


 डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार एंड्रयू यांग 12 दिसंबर, 2019 को एम्स, आयोवा में पूर्व कांग्रेस उम्मीदवार जेडी शोलेटन के साथ बास्केटबॉल खेलने से पहले आते हैं। ब्रेनना नॉर्मन / रॉयटर्स

 डॉक्टरों के लिए उनकी तीसरी शर्त भी मांग को छूती है, और अपने छात्र ऋण को माफ करने और उन्हें शुल्क-सेवा प्रणाली के माध्यम से वेतन प्रणाली में स्थानांतरित करने का प्रस्ताव करती है।




वह कदाचार के मुकदमों से डॉक्टरों को बचाने के लिए और अधिक बहस करना चाहता है, "हमें डॉक्टरों को दवा का अभ्यास करने की अनुमति देने की आवश्यकता है जो उनके दिमाग के पीछे कानूनी डर के बिना अपने मरीजों के स्वास्थ्य को प्राथमिकता देते हैं।"

 यांग के अंतिम बिंदु निवारक देखभाल पर ध्यान केंद्रित करते हैं, और स्वास्थ्य देखभाल संसाधनों को आत्महत्या की रोकथाम, मानसिक स्वास्थ्य जांच, विकलांग रोगियों और एचआईवी / एड्स के रोगियों के उपचार में लगाते हैं।

 वह यह कहकर योजना को बंद कर देता है कि वह स्वास्थ्य देखभाल उद्योग में लॉबिस्ट के प्रभाव को कैसे कम करेगा, यह कहते हुए कि वह किसी ऐसे व्यक्ति को नौकरी देने से इंकार कर देगा जिसने पहले लॉबिस्ट के रूप में दवा उद्योग में काम किया था।

1 Comments

How did you like this article. Be sure to comment Your comment makes us excited to innovate. If you have any question about blogging, then comment.We will reply to your comment immediately. And all your questions will be resolved. If you want, you can feel free to contact us.

Post a Comment

How did you like this article. Be sure to comment Your comment makes us excited to innovate. If you have any question about blogging, then comment.We will reply to your comment immediately. And all your questions will be resolved. If you want, you can feel free to contact us.

Previous Post Next Post